Home > मनोरंजन > बॉलीवुड सितारे जिन्होंने अभी तक नही की शादी

बॉलीवुड सितारे जिन्होंने अभी तक नही की शादी

Unmarried Bollywood Stars
Unmarried Bollywood Stars

बॉलीवुड की खबर पढ़ने का शौक तो ज्यादातर लोग रखते हैं जैसे की आज इस बॉलीवुड सितारे के साथ क्या हुआ, किस सितारे की मूवी कितनी हिट हुई और किसकी शादी किसके साथ हुई आदि। ऐसी ही कुछ चटपटी खबर आप इस पोस्ट में पढ़ सकते है । आज इस पोस्ट के जरिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड के किन किन सितारों ने अभी तक शादी नही की और वो शादी की उम्र भी पार कर चुके हैं जैसे की सलमान खान, आशा पारेख आदि। ऐसे ही और भी बहुत से सितारे हैं जिन्होंने शादी नही की। अगर आप भी उनके बारे में जानना चाहते हैं तो नीचे पोस्ट में पढ़े ….

सलमान खान

salman khan
salman khan

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी मेहनत से पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई हैं और बहुत पैसा भी कमाया हैं लेकिन ये फिर भी सिंगल हैं । ये 50 की उम्र पार कर चुके हैं जिसके चलते मीडिया में हर कोई पूछता हैं आखिर सल्लू भाई शादी कब करोगे । वैसे तो इनका नाम बहुत सी अभिनेत्रिओं के साथ जोड़ा गया जैसे की संगीता बिजलानी ,एश्वर्या राय , कैटरीना कैफ आदि और अब तो इनका नाम युलिया वंतुर के साथ जोड़ा जा रहा हैं पर सलमान खान शादी के नाम पर अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं । अब तो वक़्त ही बताएगा की सलमान शादी करेंगे या नही ।

आशा पारेख

asha parekh

अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख ने भी कभी शादी नही की । वैसे तो इनका नाम निर्देशक नसीर हुसैन के साथ जोड़ा गया और अपनी आत्मकथा में आशा पारेख ने बताया भी कि ये नसीर से प्यार करती थी लेकिन शादी नही कर पाई ।

नंदा

nanda
nanda

“परदेशियों से ना अखियाँ मिलाना ” गाना नंदा पर फिल्माया गया था और इस फिल्म (जब जब फूल खिले ) से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली नंदा कर्नाटकी की 1992 में मनमोहन देसाई के साथ सगाई तो हुई लेकिन शादी से पहले ही मनमोहन की किसी हादसे में मौत हो गई । जिसके बाद नंदा ने किसी से शादी नही की। और फिर 75 साल की उम्र में 25 मार्च 2014 को खूबसूरत अदाकारा का निधन हो गया।

परवीन बॉबी

parveen babi
parveen babi

70 और 80 के दशक में बॉलीवुड में अपनी ग्लैमरस अदा के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्रिओं में से एक हैं। “नमक हलाल ”, “ सुहाग “, ”अमर अकबर एन्थोनी” जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम करने वाली परवीन का नाम तो बहुत सारे एक्टर्स के साथ जोड़ा गया लेकिन अपने अंतिम समय तक इन्होंने शादी नही की थी।

सुलक्षणा पंडित

sulakshna pandit
sulakshna pandit

गायन और एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सुलक्षणा पंडित ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के साथ काम किया। इनकी पहली फिल्म “उलझन” संजीव कुमार के साथ थी शायद इसलिए इन्हें संजीव कुमार से प्यार हो गया । जब इन्होने संजीव कुमार से अपने प्यार का इज़हार किया तो संजीव कुमार ने इनका प्रपोजल ठुकरा दिया और उसके कुछ दिन बाद ही संजीव कुमार की म्रत्यु हो गई। जिसका इन्हें बहुत गहरा सदमा लगा और ये अपना मानसिक संतुलन खो बैठी ।

अनु अग्रवाल

anu aggrawal
anu aggrawal

आशिकी मूवी से रातों रात अपनी पहचान बनाने वाली इस अभिनेत्री की बॉलीवुड में बस एक ये ही फिल्म चल पाई । इसके बाद ये आई तो बहुत सी फिल्मों में पर वो फिल्में चल न सकी और ये बॉलीवुड से गायब सी हो गयी। अब ये फ़िर से सुर्खियों में आई हैं वो भी अपनी आत्मकथा के कारण और अब पता चला हैं की इन्होंने अभी तक शादी नही की ।

सुष्मिता सेन

sushmita sen
sushmita sen

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन ने भी अभी तक शादी नही की लेकिन बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं । इतना ही नही इन्होंने शादी भले ही ना की हो पर अपने आप को सिंगल नही रहने देती क्योंकि इन्होंने बिना शादी किए दो बेटियों को गोद ले रखा हैं।

तब्बू

Tabu Hashmi
Tabu Hashmi

तब्बू उर्फ़ तब्बसुम हाशमी ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी जैसे की “ हेरा फेरी “, “ हम साथ साथ हैं ” , “ साजन चले ससुराल “ आदि पर इन्होंने भी अभी तक शादी नही की हैं।इनका नाम एक बार साजिद नाडियाडवाला के साथ जोड़ा गया लेकिन कुछ घरेलू मतभेद के कारण ये रिश्ता नही हो पाया।

अमीषा पटेल

Amisha Patel
Amisha Patel

बॉलीवुड में इनकी पहली फिल्म “कहो ना प्यार हैं” थी जो की बहुत ही हिट हुई और इसके बाद भी बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया लेकिन ये अब 40 की उम्र पार कर चुकी पर अभी तक शादी नही की। कहा जाता हैं की इन्हें एक बार विक्रम भट्ट से प्यार हो गया था। लेकिन कुछ दिनों बाद ब्रेकअप हो गया और नतीजा ये अभी तक कुंवारी हैं।

Title: 9 unmarried bollywood celebrities entertainment in Hindi | In Category: मनोरंजन  ( entertainment )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *