Home > गजब ख़बरें > खाते में अचानक आयें 10 करोड़ रूपये, जो बन गई अब मुसीबत की वजह

खाते में अचानक आयें 10 करोड़ रूपये, जो बन गई अब मुसीबत की वजह

खाते में अचानक आयें 10 करोड़ रूपये, जो बन गई अब मुसीबत की वजह ( a common man haseen khan became millionaire at hardoi uttar pradesh )

यूपी में एक शख्स अचानक बन गया करोड़पति। उसके अचानक करोड़पति बनने की खबर आग की तरह यूपी में फैल गईं। हर कोई ये खबर सुनकर चौंक गया कि आखिर ऐसे अचानक कैसे वह शख्स करोड़पति बन गया। जब लोगों को सारीं बाते पता चली तो उड़ गयें उनके होश।

पूरा मामला यहाँ पढ़े

दरअसल उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हसीन खान नाम का एक शख्स अचानक करोड़पति बन गया। हसीन खान के एकाउंट में अचानक करोड़ों रुपये आ गयें। हसीन खान को यह खबर तब हुई जब उसने एटीएम से रुपये निकालने के लिए अपना एटीएम कार्ड यूज किया।

हालांकि एटीएम से रुपये तो नहीं निकले पर उससे निकली पर्ची में करीब दस करोड़ रुपये खाते में बैलेंस निकला। हसीन को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि इतने पैसे कहां से आ गए। जब उन्होंने बैंक से बात की और पूछा की मेरे खाते में इतना पैसे कहां से आया इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी पर इतना कहा हसीन से कि खाते पर रोक लगा दी गई हैं।

आपको बता दे हसीन का शाहाबाद बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में खाता है। एटीएम से पर्ची में 9,99,94,984 रुपये खाते में बैलेंस दिख रहा था। इसके बाद वह दूसरे कई एटीएम पर भी गए पर सभी में उतने की ही पर्ची निकली।

अब ये बात तो निश्चित है की बैंक से ही गलती हुई हैं। जिसे वह अब छुपा रहे है बैंक की गलती का खामियाज़ा अब हसीन को चुकाना पड़ रहा है।

Title: a common man haseen khan became millionaire at hardoi uttar pradesh

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *