Friday, 15 December, 2017
Home > ज्योतिष > इन 5 वस्तुओ को घर में रखने से आती है सुख,शांति ,और समृधि

इन 5 वस्तुओ को घर में रखने से आती है सुख,शांति ,और समृधि

इन 5 वस्तुओ को घर में रखने से आती है सुख,शांति ,और समृधि ( keep these five objects home )

अगर आप जीवन को खुशियों से भरना चाहते है जीवन में सुख समृधि चाहते है तो ये उपाय  जरुर करे इन उपायों को करने से फायेदा अवश्य ही मिलेगा तो आइए जाने क्या है वे उपाय।

सुनहरी मछली

माना जाता है कि मछलियां सौभाग्य की निशानी है।खास कर सुनहरे रंग की मछली। घर में धन, मान-सम्मान सुख समृधि लाती है।इसे रखने से यश की भी प्राप्ति होती है।

d2-8

धातु का कछुआ

धातु का कछुआ भी बहुत ही शुभ माना जाता है।ऐसा माना जाता है की यदि धातु का कछुआ घर में रखे तो जीवन में हर क्षेत्र में कामयाबी की प्राप्ति होती है।इसे रखने से चल अचल सम्पत्ति की भी प्राप्ति होती है।

hindirasayan

बांस का पौधा

बाजार में बांस के छोटे छोटे पौधे मिल जाते है।इसे सुख-समृद्धि का प्रतीक माना जाता हैं।इसे घर में रखने से घर में सुख शांति और खुशहाली बनी रहती है।पारिवारिक माहौल भी सुखद बना रहता है।

22-1382441076-bamboo

नमक

यदि घर में नकारात्मक उर्जा से बचना चाहते है या परेशान है तो अपने कमरों में कांच के कटोरे में नमक भर कर रखें जिसे आते जाते नमक के कटोरे पर नजर पडती रहे ऐसा करने से नकारात्मक उर्जा खत्म हो जाती है।

baking728x480

लव बर्ड का जोड़ा

घर में है प्रेम की कमी तो लव बर्ड रखना बहुत अच्छा होता है।यह पक्षी प्रेम के प्रतीक माने जाते है।इनको रखने से दांपत्य जीवन खुशहाल बना रहता है।यह आपकी लाइफ को रोमांस से भर देती है।

beautiful-love-birds-wallpapers5

Title: keep these five objects home

मिली-जुली खबरें

Shanu Shetri
Shanu Shetri - Editor at hindirasayan.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *